ताज़ा खबर :
prev next

दिनदहाड़े केमिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

दिनदहाड़े केमिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में सोमवार शाम पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर दिल्ली के केमिकल डिस्ट्रीब्यूटर की हत्या कर दी। दोनों आरोपित घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। दिनदहाड़े हत्या की सूचना पर एसपी सिटी व सीओ साहिबाबाद समेत तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद मृतक का बेटा मौके पर पहुंचा था। पुलिस उससे पूछताछ कर घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन दिल्ली में रहने वाले अनिल खेड़ा (60) केमिकल डिस्ट्रीब्यूटरशिप का कारोबार करते थे। सोमवार शाम करीब 5 बजे वे अपनी होंडा सिटी कार से राजेन्द्र नगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित कृष्णा क्रिएटर्स नामक फैक्ट्री में मालिक सुशील तिवारी से मिलने आए थे। यहां करीब डेढ़ घंटा रुकने के बाद वे वापस दिल्ली जाने के लिए जैसे ही अपनी कार में बैठने लगे तभी पल्सर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए। अनिल को एक गोली पीठ में लगी। जो उनके सीने को पार करती हुई निकल गई। गोली की आवाज सुनकर फैक्ट्री मालिक सुशील दौड़े और अनिल को नरेंद्र मोहन अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीओ साहिबाबाद राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक का बेटा गौरव अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा है। घटनाक्रम को लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है। संभव है कि किसी रंजिश को लेकर ही वारदात को अंजाम दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

फैक्ट्री के बाहर रेकी कर रहे थे बदमाश

पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश कारोबारी का दिल्ली से ही पीछा कर रहे थे। मृतक करीब एक घंटे तक फैक्ट्री के अंदर रहे। माना जा रहा है कि इस दौरान बदमाश फैक्ट्री के बाहर उनके निकलने का इंतजार करते रहे।

सीओ साहिबाबाद राकेश कुमार मिश्र के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आशंका है कि किसी रंजिश को लेकर ही वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel