ताज़ा खबर :
prev next

फर्जी आईडी बनाकर महिला ने फेसबुक पर डाली पड़ोसन की अश्लील फोटो, अरेस्ट

फर्जी आईडी बनाकर महिला ने फेसबुक पर डाली पड़ोसन की अश्लील फोटो, अरेस्ट

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर पड़ोस में रहने वाली युवती की अश्लील फोटो व मोबाइल नंबर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपित युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक युवती परिवार के साथ रहती है। उसने इंदिरापुरम पुलिस को शिकायत दी कि किसी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसकी अश्लील फोटो व मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया है। परिचितों और दोस्तों से उसे इसकी जानकारी हुई है। पुलिस ने आइटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने इंटरनेट प्रोटोकॉल (आईपी) एड्रेस और मोबाइल नंबर के जरिए उस फर्जी फेसबुक आईडी को चलाने वाले का पता लगा लिया। वह युवती के पड़ोस में ही रहने वाली निकली। थाना प्रभारी इंदिरापुरम सचिन मलिक ने बताया कि आरोपित युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों युवतियों का परिवार आसपास रहता है। पूर्व में दोनों परिवार काफी घुलमिल कर रहते थे। प्रॉपर्टी को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया। एक-दूसरे के घर आना-जाना बंद हो गया। दोनों परिवार एक दूसरे से रंजिश रखते हैं।