ताज़ा खबर :
prev next

लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ में एक अरेस्ट

लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़ में एक अरेस्ट

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके में खानपुर गाव के पास रविवार रात लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से घायल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश की ओर से चली गोली लगने से एक कास्टेबल भी घायल हो गया। बदमाश और पुलिस कास्टेबल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सीओ दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब 9:45 पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि खानपुर गाव के पास सफेद अपाची मोटर साइकिल सवार दो बदमाश लूट ने हरपाल निवासी पावी सादकपुर गाव से हथियारों के बल पर मोबाइल और पर्स लूट लिया है। सूचना पर पहुंचे ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ श्यामवीर सिंह और पुलिस बल ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। तभी मोटर साइकिल पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। गोली कास्टेबल सचिन के सीधी बाजू में जाकर लगी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। पुलिस की गोली मोटर साइकिल पर पीछे बैठे बदमाश की टाग में लगी, जिससे वह नीचे गिर गया। पुलिस टीम बदमाश को गिरफ्तार कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। जहा प्राथमिक उपचार के बाद बदमाश और पुलिस कास्टेबल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गिरफ्तार बदमाश दिलशाद के कब्जे से एक तमंचा, एक पिस्टल, दो कारतूस, एक मोबाइल, पर्स और लूटे गए 2500 रुपये बरामद किए हैं।

सीओ दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दिलशाद निवासी गुमराला जिला हापुड़ पर गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, मेरठ, नोएडा आदि कई जिलों में लूट, हत्या का प्रयास, चेन स्नेचिंग आदि मामलों में कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस बदमाश के अपराधिक रिकार्ड का पता लगाने में लगी है।

घटना के तुरंत बाद मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने वायरलेस पर मुठभेड की सूचना दी। जिसपर सीओ, ट्रॉनिका सिटी थाने का पुलिस समेत, लोनी कोतवाली, लोनी बार्डर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। सीओ ने घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी। जिसपर पुलिस एसपी ग्रामीण एके मौर्या भी मौके पर पहुंचे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel