ताज़ा खबर :
prev next

बिजली-पानी की किल्लत को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बिजली-पानी की किल्लत को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद पिछले कई दिनों से आंधी-तूफ़ान की कहर से इलाकों की बिजली व पानी की स्प्ली पर भारी संकट छाया हुआ है। लोगों को मजबूरन दूषित पानी पीना पड़ रहा है। ऐसे में लोग पानी व बिजली कटौती से तंग आकर सम्बंधित अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें हैं।

लोनी के चिरोडी इलाके में सपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन किया और रोड को जाम कर दिया।
इन्होंने दिल्ली सहारनपुर रोड जाम किया समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मांग है कि रमजान का पाक महीना शुरू हो गया और जिला प्रशासन ने बिजली ,पानी और सफाई पर कोई ध्यान नहीं दिया। जिसकी वजह से इलाके में जीना मुहाल हो गया है जिला प्रशासन मुस्लिम बस्तियों पर जानबूझ कर ध्यान नहीं दे रहा रमजान के पाक महीने में अगर जल्दी समाधान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन करेंगे।

इन लोगों ने मांग की है जिला अधिकारी मौके पर आकर हालात का जायजा ले और समस्या का समाधान करें नहीं तो यह लोग यूं ही सड़कों पर आएंगे इन लोगों ने यह भी चेतावनी दी कि यह लोग टंकी पर चढ़कर आत्महत्या कर लेंगे। बता दें कि सपा नेता हरीश चौधरी ने सैकड़ों महिलाओं व पुरुषो के साथ चिरोड़ी रोड पर लगाया जाम भीषण गर्मी में आम लोगों को जाम में फंसना पड़ रहा है और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। जनता परेशान हो रही जबकि पुलिस प्रशासन मौके पर नही पहुंचा।

सपा नेता हरीश चौधरी पानी की टंकी पर चढ़ प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे है। नही तो टंकी से कूदकर जान देने का ऐलान कर रहे है। गर्मी के सीजन में लोगों के पानी की मांग और बिजली की डिमांड को लेकर प्रशासन को गंभीरता बरतनी चाहिए और इन लोगों की चेतावनी को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel