ताज़ा खबर :
prev next

अंतरिक्ष संस्कृति के होम बायर्स सीएम योगी से लगाएंगे गुहार

अंतरिक्ष संस्कृति के होम बायर्स सीएम योगी से लगाएंगे गुहार

गाज़ियाबाद। अंतरिक्ष संस्कृति के होम बायर्स सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर ठप्प पड़ी परियोजनाएं चालू कराने व अंतरिक्ष बिल्डर के जीडीए की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने के संबंध में उचित कार्रवाही करने की गुहार लगायेंगे। इससे पहले आवंटियों ने जीडीए के उच्च अधिकारीगण से भी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाही नहीं हुई। जिसके बाद से आवंटी अब सीएम से गुहार लगायेंगे।

इस दौरान अंतरिक्ष संस्कृति के होम बायर्स सीएम से आठ वर्षों की एक बड़ी अवधि बीत जाने के बाद भी एनएच.24 पर निर्माणाधीन रिहाईशी परियोजना अंतरिक्ष संस्कृति के घर खरीदारों को उनका आशियाना नहीं मिलने को लेकर चर्चा करेंगे। इस परियोजना के बिल्डर अंतरिक्ष रियल स्टेट प्राइवेट लिमिटेड अंतरिक्ष ग्रुप  के एमडी राकेश यादव ने भी पूरी तरह से घर खरीदारों को चूना लगाया है। गौरतलब है कि, अंतरिक्ष ग्रुप ने जीडीए का करीब 42 करोड़ रुपये बकाया जमा नहीं कराया है जिसकी वजह से अथोरिटी ने 23 मार्च 2018 से इस परियोजना को सील कर दिया।

बता दें, अंतरिक्ष संस्कृति परियोजना के परेशान घर खरीदारों के संगठन अंतरिक्ष वेलफेयर एसोसिएशन ने इस दौरान जीडीए की वाईस प्रेसिडेंट एवं डीएम गाजियाबाद से भी शिकायत दर्ज कराई थी और इस परियोजना को जल्द ही पूरा कराने की अपील भी की थी। लेकिन जीडीए ने बिल्डर के खिलाफ 42 करोड़ की रिकवरी का नोटिस जारी कर सिर्फ अपने फायदे को ध्यान में रखा।

इसके अलावा अभी हाल ही में एसोसिएशन ने कुल 1100 घर खरीदारों को साथ लेकर जुलूस निकालते हुए विजयनगर थाने का घेराव किया था। जिसमे एसएसपीए गाजियाबाद के निर्देश पर राकेश यादव के खिलाफ के एफआईआर भी दर्ज की गई है। लेकिन अभी तक यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है। सभी समस्याओं को लेकर होम बायर्स सीएम से मुलाकात करेंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel