ताज़ा खबर :
prev next

कल की प्रमुख घटनाएँ- सिम कार्ड को लेकर दुकानदार पर की फायरिंग

कल की प्रमुख घटनाएँ- सिम कार्ड को लेकर दुकानदार पर की फायरिंग

सिम कार्ड को लेकर दुकानदार पर की फायरिंग 

गाज़ियाबाद। लोनी के रूप नगर कालोनी में एक युवक ने एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई, क्‍योंकि उसका सिम एक्टिवेट नहीं हुआ था। जानकारी के मुताबिक, एक महिला ने दो दिन पहले एक सिम खरीदा था। सोमवार को महिला दो युवकों के साथ दुकान पर पहुंची और सिम एक्टिवेट न होने का कारण पूछा। इसी दौरान दोनों युवकों और दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई और एक युवक ने दुकानदार को गोली मार दी। हादसे में घायल दुकानदार को गंभीर हालात में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोनी कोतवाली एसएचओ उमेश पांडेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

थाने पहुंचे बदमाश की तमंचा व कारतूस के साथ दिखाई गिरफ्तारी

गाज़ियाबाद। मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान धमकी देने वाले दबोचकर बिल्डर के बेटे ने सोमवार को ही कविनगर थाने के हवाले किया था। मंगलवार को उक्त आरोपित की गिरफ्तारी दिखा कविनगर थाना पुलिस ने अपना गुडवर्क बना लिया। राजनगर सेक्टर-3 चौकी प्रभारी द्वारा मैसेज भेजकर जानकारी दी गई कि आरोपित को सोमवार शाम आरडीसी से तमंचा व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

बिजली चोरी पकड़ी 

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के महाराजपुर और कड़कड़ मॉडल में मंगलवार को बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाया। इसमें करीब 15 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई। इन लोगों ने सीधे विद्युत पोल और कटिया कनेक्शन डालकर बिजली चोरी करते थे। विद्युत निगम ने सुबह छह बजे से छापेमारी शुरू की गई। इस संबंध में एसडीओ अजय वर्मन ने बताया कि मंगलवार को 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। बुधवार को विद्युत निगम का अभियान जारी रहेगा।

छेड़छाड़ को लेकर मेले में मारपीट और पथराव से मची भगदड

गाज़ियाबाद। सोमवार की रात ईदगाह रोड पर चल रहे उर्स मेले में युवती से छेड़छाड़ को लेकर एक ही संप्रदाय के दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद एक पक्ष क लोगो ने उर्स के मेले में जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया। पथराव और मारपीट के चलते मेले में भगदड़ मच गई। इस मामले में एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई की बात कही है।

देवर ने भाभी को पीटा, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। मंगलवार सुबह देवर भाभी के बीच जमकर मारपीट की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। गांववासी ओमवीर का चचेरे भाई प्रेमवीर के साथ खेत में डोलबंदी को लेकर विवाद चला आ रहा है। ओमवीर का आरोप है कि उसने चकरोड की भूमि को काटकर अपने खेत में मिला लिया है। उधर प्रेमवीर का आरोप है कि ओमवीर ने चकरोड काटकर छोटी कर दी, जिससे उसे खेत से आने जाने में परेशानी हो रही है। आरोप है कि मंगलवार सुबह खेत से लौटते समय प्रेमवीर का ओमवीर की पत्नी संतोष के साथ विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के चलते प्रेमवीर ने संतोष के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। संतोष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष का आरोप है कि पति के सीधेपन का फायदा उठाकर आरोपी उसकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहा है। एसएचओ गजेन्द्र सिंह का कहना है कि फिलहाल आरोपी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

By सत्याभा : Wednesday 18 जुलाई, 2018 07:00 AM