ताज़ा खबर :
prev next

मेरठ में लूट का विरोध करने पर मसाला कारोबारी की हत्या

मेरठ में लूट का विरोध करने पर मसाला कारोबारी की हत्या

गाज़ियाबाद। मेरठ जिला में बदमाशों ने मसाला कारोबारी की थाने से करीब 100 मीटर दूर लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी। व्यापारी गाज़ियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है। लूट के इरादे से बदमाशों ने हमला किया था लेकिन व्यापारी ने उसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बेखौफ बदमाशों ने टीपीनगर थाने से करीब 100 मीटर दूर लूट का विरोध करने पर गोलियां बरसाकर कारोबारी की हत्या कर दी। यहां ट्रांसपोर्टनगर में महावीरजी नगर निवासी शशिकांत अहूजा कोटला बाजार के बड़े मसाला और ड्राई फ्रूट्स कारोबारी हैं। इनकी बेटी रुचि की शादी पांच साल पहले गाजियाबाद के नेहरूनगर कालोनी निवासी हनी सपरा से हुई थी।

हर रविवार को हनी बिजनौर से लेकर मुजफ्फरनगर और कुछ अन्य जगहों से मसालों की रकम का कलेक्शन करके लौटते थे। रात करीब 9:30 बजे अपनी स्कूटी पर कलेक्शन के करीब 10-15 लाख रुपये लेकर हनी वापस लौटे थे। जैसे ही हनी ससुराल के पास पहुंचे तो टीपीनगर थाने से 100 मीटर दूरी पर ही पेट्रोल पंप के पास एक बाइक और स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने हनी से नकदी से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने हनी पर फायर कर दिया।

गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास मौजूद कुछ ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी घटनास्थल पर दौड़े। बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों की एफजेएस बाइक फिसल गई। बदमाश सड़क पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक वहीं छोड़कर स्कूटी पर फरार हो गए। वारदात की सूचना पाकर एसएसपी राजेश पांडेय और एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी और एएसपी सतपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

देर रात ससुराल पक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट और हत्या की तहरीर दी। पुलिस मामले की शुरू कर दी है। एसएसपी मेरठ राजेश पांडेय ने बताया कि हनी का बैग जिसमें रकम थी, वो वहीं घटनास्थल से बरामद हो गया है। लूटपाट का विरोध और बाकी एंगल पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Subscribe to our News Channel