ताज़ा खबर :
prev next

आठवीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में गाज़ियाबाद के 4 शूटर दिखाएँगे अपना करतब

आठवीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में गाज़ियाबाद के 4 शूटर दिखाएँगे अपना करतब

गाज़ियाबाद। संजयनगर क्षेत्र स्थित भागीरथ पब्लिक स्कूल में एकलव्य शूटिंग एकेडमी के 4 सूटर आठवीं प्री यूपी स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे। यह प्रतियोगिता बागपत के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में आयोजित होगी। प्रतियोगिता आज यानि 3 से 6 मई तक आयोजित होगी।

इस प्रतियोगिया में यूपी स्टेट के सभी प्रतिभागियों सहित एकलव्य शूटिंग एकेडमी के 10 मीटर एयर पिस्टल यूथ मैन में मनीष चौधरी, 10 मीटर एयर पिस्टल सीनियर मैन एनआर वर्ग में अमन चौधरी, 10 मिनट सीनियर वुमन में चीनू कालरा व 10 मीटर एयर राइफल जूनियर मैन वर्ग में तुषार प्रतिभाग करेंगे।

साथ ही जो प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में क्वालीफाइंग करता है वह सूटर आगामी होने वाली यूपी स्टेट शूटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगा। यह प्रतियोगिता यूपी स्टेट राइफल एसोसिएशन लखनऊ द्वारा आयोजित की जा रही है। एकलव्य शूटिंग एकेडमी के कोच रहीश मलिक ने बताया है कि यह चारों शूटर 1 महीने की अभ्यास के बेस पर फ्री यूपी स्टेट शूटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे और गाजियाबाद के लिए मेडल जीतकर गाजियाबाद का मान बढ़ाएंगे।

भागीरथ पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर अनाधि शुक्ल ने सभी बच्चों को प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए शुभकामनाएं दी और जनपद गाजियाबाद का नाम रौशन करने के लिए लगन और मेहनत से अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।