ताज़ा खबर :
prev next

कारोबारी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बदमाशों ने की लूट

कारोबारी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुआं पर बस के इंतजार में खड़े कारोबारी को कार सवार तीन बदमाशों ने अगवा कर लिया। बदमाशों ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोश होने के बाद हजारों की नकदी व अन्य सामान लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश कारोबारी को दादरी बाईपास के पास फेंककर फरार हो गए।

होश आने पर पीड़ित ने फोन कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, यदि पीड़ित की तरफ से तहरीर आती है तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें, शहीदनगर निवासी मुस्तकीम कारोबारी रविवार रात को बुलंदशहर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान वह लालकुआं पहुंचे और यहां खड़े होकर बस का इंतजार करने लगे। तभी कार सवार तीन बदमाश आए और मुस्तकीम को बातों में लगा लिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें बुलंदशहर छोड़ने का झांसा देकर कार में बैठा लिया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

इसके बाद मुस्तकीम बेहोश हो गए, बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन, हजारों की नकदी, घड़ी व अन्य सामान लूट लिया। होश आने पर मुस्तकीम ने राहगीर की मदद से परिजनों को फोन पर आपबीती बताई। परिजन दादरी पहुंचे और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ पीड़ित की हालत खतरे से बाहर है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।