ताज़ा खबर :
prev next

फरीदाबाद में 5 साल की मासूम के शव के साथ रेप, गाज़ियाबाद से गिरफ्तार हुआ आरोपी

फरीदाबाद में 5 साल की मासूम के शव के साथ रेप, गाज़ियाबाद से गिरफ्तार हुआ आरोपी

फरीदाबाद। नाबालिगों के साथ रेप की घटनाएँ रुकने का नाम नहीं ले रही है। हरियाणा के फरीदाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। यहां 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसकी हत्या कर शव से रेप करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवक बच्ची के चाचा का दोस्त था। मामला थाना सराय ख्वाजा इलाके में सामने आया है। 21 अप्रैल की रात आरोपी ने बच्ची की चाचा के साथ शराब पी और रात में ही उनका मोबाइल और पैसे लेकर भाग गया लेकिन कुछ देर बाद वापस लौटा और सोती हुई बच्ची को अगवा कर सुनसान जगह ले गया। रोने पर आरोपी ने बच्ची की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी ने बच्ची के शव के साथ रेप किया और शव वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची के शव को भी बरामद कर लिया है। शव की हालत ठीक नहीं होने पर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि 21 अप्रैल को यहां के पल्ला इलाके में अपने दादा के साथ सो रही पांच साल की बच्ची अचानक गायब हो गई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि बच्ची के चाचा के साथ पिछले करीब 10 दिन से आरोपी युवक मिलने आ रहा था। जिस दिन से बच्ची लापता हुई, उसी दिन से आरोपी युवक भी लापता है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि वह गाजियाबाद में है तो पुलिस ने एक टीम वहां भेजी और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह सोती हुई बच्ची को गोद में उठाकर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एनएचपीसी के नजदीक नहर के पास झाड़ियों ले जा रहा था। झाड़ियों से गुजरने के कारण बच्ची की नींद खुल गई और वह रोने लगी। पकड़े जाने के डर से उसने झाड़ियों के बीच पहुंचकर गला घोंटकर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने बच्ची के शव के साथ रेप भी किया। इसके बाद युवक ने बच्ची के शव को वहीं पर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया था।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।