ताज़ा खबर :
prev next

जनता को गुमराह कर चुनाव जीतना हमारी मंशा नहीं – पीएम नरेंद्र मोदी

जनता को गुमराह कर चुनाव जीतना हमारी मंशा नहीं – पीएम नरेंद्र मोदी

गाज़ियाबाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी कर्नाटक चुनावों में बीजेपी के उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम विकास के मुद्दे पर, संगठन की ताकत के आधार पर और जतना के विश्वास को जीतकर चुनाव जीतना चाहते हैं। हम जनता को गुमराह करके चुनाव नहीं जीतना चाहते। कनार्टक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे। पीएम मोदी ने ‘नरेंद्र मोदी एप’ के माध्यम से सभी उम्मीदवारों, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, निर्वाचित प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से बात की।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि भारतीय राजनीति के कल्चर की मुख्यधारा कांग्रेस के कुकर्मों और कांग्रेस के पाप से जुड़ी हुई है। जबतक देश को कांग्रेसी कल्चर से मुक्त नहीं करवाएंगे तब तक देश की राजनीति का शुद्धिकरण नहीं हो सकता है। जिन लोगों के अपनी पूरी राजनीति जाति, पंत और समुदाय के आधार पर की हो उन्हें विकास की राजनीति से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपीए के अंतिम 4 वर्ष के कार्यकाल में कर्नाटक को हाईवे निर्माण के लिए 8,700 करोड़ रूपये दिए गए थे जबकि हमारे चार साल के कार्यकाल में कर्नाटक को 27,000 करोड़ रूपये दिए गए।
बता दें कि कनार्टक में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, विपक्षी भाजपा तथा जनता दल (सेकुलर) के बीच है। प्रधानमंत्री भाजपा को मजबूती प्रदान करने के लिए राज्य में 15 जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं, जिसकी शुरुआत एक मई को उडुपी से होगी। मोदी ने हाल ही में ‘नरेंद्र मोदी एप’ के माध्यम से पार्टी के सांसदों और विधायकों से संवाद स्थापित किया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel