ताज़ा खबर :
prev next

कल की प्रमुख 8 घटनाएँ, नौ फैक्ट्रियां सील, एक गिरफ्तार 

कल की प्रमुख 8 घटनाएँ, नौ फैक्ट्रियां सील, एक गिरफ्तार 

घर के सामने से स्कूटी चोरी 

गाज़ियाबाद। थाना इंदिरापुरम के वैशाली सेक्टर दो में पुलिस चौकी के पास घर के सामने से स्कूटी चोरी हो गई। एक युवक स्कूटी चोरी कर ले जाता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने अभी तक एफआइआर नहीं दर्ज की है।

मकान की कुंडी तोड़कर नगदी व गहने चोरी  

गाज़ियाबाद। लोनी के रामपार्क कॉलोनी में बुधवार दोपहर चोरों ने दिनदहाडे़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर समाज सेवक के मकान की कुंडी काटकर घर से हजारों की नकदी और सोने चांदी की ज्वैलरी चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ श्यामवीर सिंह का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अवैध रूप से चल रही जींस रंगाई की नौ फैक्ट्रियां सील

गाज़ियाबाद। लोनी में प्रशासनिक अधिकारियों ने बुधवार को डीएलएफ अंकुर विहार, सभापुर विस्तार, विकास कुंज में अवैध रूप से चल रही जींस रंगाई और कैमिकल की नौ फैक्ट्रियों को सील किया है। कार्रवाई के दौरान जीडीए ने कई फैक्ट्री को नोटिस जारी किया है।उपजिलाधिकारी ने बताया कि जिस फैक्ट्री का सील खुला मिलेगी उसके खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

भांजे की बन्दूक से चलाई थी गोली, एक गिरफ्तार 

गाज़ियाबाद। थाना खोड़ा पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर सुबोध यादव को गोली मारने के आरोप में एक आरोपित ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह अपने भांजे की लाइसेंसी रिवाल्वर से सुबोध को गोली मारी थी। ओमकार की पत्नी और मां के बीच झगड़ा हुआ था। ओमकार का रिश्ते का साढ़ू सुबोध झगड़े के बाद उसकी पत्नी को कार से उनके घर से लेकर चला गया था। घर के विवाद में हस्तक्षेप करने से गुस्साए ओमकार ने सुबोध को गोली मारी थी।

अवैध रूप से बनाई गईं आठ दुकानों को तोड़ा 

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद में जीडीए टीम ने बुधवार को विक्रम एंक्लेव इलाके में कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से बनाई गईं आठ दुकानों को तोड़ दिया। अवैध निर्माण करने वाले बिल्डर को लंबे समय से नोटिस दिया जा रहा था। इसके बावजूद काम नहीं रुका तो कार्रवाई की गई। इससे पहले बिल्डर के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई जा चुकी है।

ऑटो सवार महिला से लूटा पर्स

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर में सेक्टर 10 चौराहे के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने ऑटो सवार एक नर्स से पर्स लूट लिया। पर्स में साढ़े चार हजार रुपये, मोबाइल फोन, आधार कार्ड व एटीएम कार्ड समेत अन्य कीमती दस्तावेज थे। बदमाश इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। देर शाम तक इस मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर नहीं दी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत की वजह हैगिंग

गाज़ियाबाद। शालीमार गार्डन में फांसी पर लटकी मिली छात्रा की बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैगिंग आई है। परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे थे। तीन सदस्यीय डॉक्टरों के पैनल ने छात्रा का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकार्डिंग भी की गई है। रिपोर्ट आने के बाद साफ हो गया है कि छात्रा ने आत्महत्या की थी।

बदमाशों ने दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों से की लूटपाट 
गाज़ियाबाद। ट्रांस हिंडन में पुलिस से बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इंदिरापुरम और खोड़ा में बदमाशों ने दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों से लूटपाट की। इस दौरान लुटेरों ने एक इंजीनियर को चाकू भी मारा। पीड़ितों ने थाने में शिकायत दी। लूट के विरोध में चाकू मारा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।