ताज़ा खबर :
prev next

एबीईएस कॉलेज में हुआ फैकल्टी डवेलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

एबीईएस कॉलेज में हुआ फैकल्टी डवेलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज के इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग द्वारा सोमवार को फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्रा का मुख्य विषय ‘‘वायरलेस और मोबाइल संचार में आधुनिक प्रगति’’ था। यह कार्यक्रम डाॅ. ऐपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय लखनऊ के तकनीकी शिक्षा गुणवत्ता सुधार कार्यक्रम चरण-3 योजना पर आधारित था।

कार्यक्रम का शुभारंभ भारत संचार निगम लिमिटेड के मुख्य महाप्रबंधक महेश कुमार सेठ द्वारा किया गया।
महेश कुमार सेठ ने वायरलेस और मोबाइल संचार के लाभ और विभिन्न उपकरणों के आवेदन की सहायता का उल्लेख किया। कार्यक्रम के अतिथि डाॅ. एसएम गुप्ता, प्रो. आईआईआईटी दिल्ली ने वर्तमान में हुई वायरलेस और मोबाइल संचार में आधुनिक प्रगति का उल्लेख किया।

संस्थान के निदेशक प्रो गजेन्द्र सिंह ने विषय की उपयोगिता का वर्तमान संचार प्रौद्योगिकी के बारे में जानकारी दी। विभागाध्यक्ष डाॅ. संजय कुमार सिंह ने प्रचार प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में वायरलेस तकनीक के योगदान पर प्रकाश डाला।
इस कार्यक्रम में एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज के प्रेसीडेंट नीरज गोयल, वाइस प्रेसीडेंट सचिन गोयल, सलाहकार रघुनंदन कंसल, निदेशक प्रो. गजेन्द्र सिंह, प्रो. एके अरोड़ा, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. संजय कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।