ताज़ा खबर :
prev next

नगर निगम के सफाई कर्मी सड़कों पर डाल रहे कूड़ा, लोग परेशान

नगर निगम के सफाई कर्मी सड़कों पर डाल रहे कूड़ा, लोग परेशान

गाज़ियाबाद। जीटी रोड पर मॉडल टाउन में एलआईसी शाखा के बगल में कूड़े का अंबार आधी सड़क तक फैल गया है। निगम के सफाई कर्मी डोर टू डोर कूड़ा कलेक्ट कर यहाँ लाकर डाल जाते है। कई दिनों तक कूड़ा यहीं पड़ा रहता है। बारिश होने पर कूड़े से कीचड़ हो जाता है। इससे कई बार दो पहिया वाहन सवार राहगीर फिसल कर गिर जाते हैं।

बता दें, सड़क पर पॉलीथिन व अन्य कचरे का ढेर लगा हुआ है। जो स्वच्छता अभियान की पोल खोल रहा है। प्रतिदिन इस मार्ग से अधिकारीयों का आवागमन होता है। बावजूद इसके यहां पसरी गंदगी को साफ नहीं किया जा रहा है। कूडे़ की बदबू से आसपास रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ने की संभावना है।

इसके साथ ही सड़क पर झुग्गीवासियों ने भी कब्ज़ा कर रखा है। जिससे लोगों की आवाजाही बाधित हो रही है। इस सड़क पर रात के समय वाहनों का आना जाना भी लगा रहता है। ऐसे में झुग्गियों में रहने वाले लोग किसी भी दिन बड़े हादसे के शिकार हो सकते है। इस बारे में लोगों ने कई बार शिकायत की लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

यदि आपके आसपास भी सड़कों तथा कालोनियों में कूड़े फेके जा रहे हैं तो उसकी लोकेशन और चित्र हमें 88519 35215 पर व्हाट्स एप कर दें। हमारा प्रयास रहेगा कि हम संबन्धित विभाग के अधिकारी से मिलकर आपकी मदद कर सकें। एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में आपके सुझावों का सदैव स्वागत है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।