ताज़ा खबर :
prev next

शादी से इन्कार करने पर युवती ने की खुदकुशी

शादी से इन्कार करने पर युवती ने की खुदकुशी

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम न्याय खंड- 3 स्थित आम्रपाली विलेज सोसायटी में सोमवार शाम युवक द्वारा शादी से इन्कार करने पर युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती ने अपनी सहेली को फोन कर कहा कि अब सब कुछ खत्म हो गया। फ्लैट पर पहुंचीं सहेली ने युवती को फांसी पर लटका देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस युवती के मोबाइल को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है।

मूलरूप से राजस्थान के ददवारा कोटा की रहने वाली प्रियंका वर्मा (25) आम्रपाली विलेज सोसायटी के एक पीजी में अपनी तीन सहेलियों के साथ रहती थीं। वह नोएडा के एक कंपनी में कार्यरत थीं। एक माह पहले ही उसकी नौकरी लगी थी। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रियंका की किसी लड़के से शादी तय हुई थी। प्रियंका उस लड़के से सोमवार शाम को बात कर रही थी। युवक ने शादी करने से इन्कार कर दिया। प्रियंका ने बेड पर कुर्सी लगाकर पंखे से चुन्नी का फंदा लगा लिया। सहेलियां जब फ्लैट पर पहुंचीं तो उन्होंने प्रियंका को फांसी पर लटका पाया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

इंदिरापुरम थाने के दरोगा संजीव कुमार ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक बेंगलुरु में नौकरी करता था। युवती के परिजन शादी के लिए तैयार थे, लेकिन युवक ने शादी से इन्कार कर दिया था। इससे आहत युवती ने फांसी लगा ली। फॉरेंसिक टीम बुलाकर मौके से साक्ष्य लिए गए हैं। युवती के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। युवती का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।