ताज़ा खबर :
prev next

यूपी पुलिस के एचसीपी और फुटबाल कोच की संदिग्ध हालात में मौत

यूपी पुलिस के एचसीपी और फुटबाल कोच की संदिग्ध हालात में मौत

गाज़ियाबाद। यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल एवं पुलिस फुटबाल टीम के कोच की शनिवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। हादसे के वक्त वह लखनऊ मेल में सवार होकर लौट रहे थे। गाजियाबाद जंक्शन पर जब वह नहीं जगे तो टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया। नहीं उठने पर उन्हें एमएमजी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नगर कोतवाली पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हरियाणा के झज्जर में रहने वाले सुरेश चंद शर्मा (54) नोएडा में डायल-100 में तैनात थे। वह लंबे समय से यूपी पुलिस में फुटबाल की को¨चग देते थे। राष्ट्रीय स्तर के तैराक व वाटर पोलो खिलाड़ी रहे सुरेश यूपी पुलिस की तैराकी प्रतियोगिता में 10 साल तक चैंपियन रहे। आठ अप्रैल को वह मेरठ जोन की फुटबाल टीम लेकर लखनऊ गए थे। लखनऊ में 9-13 अप्रैल तक हुई उप्र पुलिस वार्षिक अंतर जोनल फुटबाल प्रतियोगिता 2018 में टीम ने हिस्सा लिया।

13 अप्रैल की शाम को टीम के साथ वह लखनऊ मेल के जनरल डिब्बे में सवार हुए। रात 11 बजे तक वह खिलाड़ियों से बातचीत करते रहे। इसके बाद सीट मिलने पर वह सो गए। सुबह नहीं उठने पर उन्हें एमएमजी अस्पताल ले गए। मीमो के आधार पर मिली जानकारी के बाद नगर कोतवाली पुलिस पहुंची। एसएचओ जयकरण सिंह ने बताया कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। इस बारे में परिजनों को सूचना दे दी गई है। अगर तहरीर मिलती है तो पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

तेज रफ़्तार ट्रक ने ऑटो को मरी टक्कर, एक महिला सहित तीन घायल

गाज़ियाबाद। हापुड़ मार्ग स्थित खंजरपुर गेट के सामने शुक्रवार दोपहर ट्रक ने सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सड़क किनारे बनी छह फिट गहरी खाई में जा पलटा। हादसे में ऑटो सवार एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठ के रसीदनगर निवासी रियाजुद्दीन अपनी पत्नी रमजानो व अन्य रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार दोपहर एक बच्ची का इलाज कराने पिलखुआ जा रहे थे। राज चौपले से वह ऑटो में बैठे। दोपहर करीब तीन बजे जब वह हापुड़ मार्ग स्थित खंजरपुर गेट के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी छह फिट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ऑटो सवार रमजानो, निजामुद्दीन व नौसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला 

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली-मेरठ मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर की शिवम विहार कॉलोनी निवासी कृष्ण कुमार त्यागी (62) अपनी पत्नी हेमलता (57) के साथ किसी काम से बाइक से गाजियाबाद गए थे। शाम को वह वापस मुरादनगर आ रहे थे। दिल्ली-मेरठ मार्ग पर वर्धमानपुरम पुलिस चौकी के आगे गांव मोरटा गेट के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दंपती काफी दूर जा गिरे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपती को गाजियाबाद स्थित सयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने कृष्ण कुमार त्यागी को मृत घोषित कर दिया। जबकि हेमलता को गंभीर हालात में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक लोकेन्द्र निवासी गांव मुबारकपुर जिला मेरठ को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।