ताज़ा खबर :
prev next

बिजली के झुके खम्भों से लाल कुआँ पर हो सकती है कोई बड़ी दुर्घटना

बिजली के झुके खम्भों से लाल कुआँ पर हो सकती है कोई बड़ी दुर्घटना

गाज़ियाबाद। जीटी रोड स्थित लाल कुआँ के पास नगर निगम द्वारा सड़क पर स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई है। यहाँ बिजली के कई खम्बे पिछले कई दिनों से झुके हुए हैं। खंभे टेढ़े होने के साथ साथ इन पर लगी लाइट्स भी झूल रही हैं और ये कभी भी गिर सकती हैं। यह खंभे कभी भी टूट सकते हैं। जिसके कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। इन खंभों की शिकायत कई बार की जा चुकी है पर अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

बता दें कि ये बहुत ही व्यस्त सड़क है और यहाँ से हज़ारों ट्रक, बसें और अन्य वाहन गुजरते हैं। गाज़ियाबाद में प्रवेश करने का ये एक मुख्य रास्ता है इसलिए प्रतिदिन तमाम बड़े और छोटे अधिकारी इस सड़क से गुजरते हैं पर उन्हें भी ये टेढ़े खम्बे और झूलती हुई लाइट्स दिखाई नहीं पड़ती हैं। इसके अलावा शहर के जन प्रतिनिधि भी यहाँ की लाइट्स को ठीक कराने में कामयाब नहीं हो रहे या फिर वो जान कर भी अनजान बने हुए हैं। सबसे ज्यादा डराने वाली बात है कि इन टेढ़े खंभों में करंट अभी भी दौड़ रहा है। जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। विधुत विभाग के कर्मचारियों ने इनसे बिजली कनेक्शन तक नहीं काटा है।
हमारे जागरूक संवाददाता भैरव झा ने अब इसकी शिकायत जनसुनवाई एप के माध्यम से सरकार को भी कर दी है।उम्मीद करते हैं कि कोई बड़ा हादसा होने से पहले सरकारी कर्मचारी जाग जायेंगे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।