ताज़ा खबर :
prev next

लोगों से लूट करने वाले दो गिरफ्तार, कब्जे से मोबाइल व नकदी बरामद

लोगों से लूट करने वाले दो गिरफ्तार, कब्जे से मोबाइल व नकदी बरामद

गाज़ियाबाद। रेलवे रोड से रविवार सुबह पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूट के मोबाइल एवं नकदी बरामद की है। इसके अलावा एक तमंचा भी मिला है। गिरफ्तार बदमाश शाहरुख एवं शादाब रामनगर कॉलोनी पिलखुवा के रहने वाले हैं। इन दोनों ने शुक्रवार की रात कालेज गेट पुलिस चौकी के पास बाइक से ओवरटेक कर साजिद पुत्र साबिर निवासी गांव मेवितयान थाना हाफिजपुर से मोबाइल एवं 530 रुपये की नकदी लूटी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह शाहरुख एवं शादाब को गिरफ्तार किया हैं।

 

घर में घुसकर होमगार्ड के परिवार पर हमला

गाज़ियाबाद। गांव सपनावत में दीवार का निर्माण कर रहे एक होमगार्ड के घर में घुसकर दबंगों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। इस दौरान लाठी डंडे व चाकुओं का प्रयोग किया गया। पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गांव निवासी जयप्रकाश सिंह पुत्र रघुराज सिंह होमगार्ड में है। रविवार सुबह को जयप्रकाश के घर पर चिनाई का कार्य चल रहा था। तभी वहां पर गांव के ही दुष्यंत, राजेश, राजकुमार व केवल वहां पर आए। उन्होंने बिना कोई कारण बताए जयप्रकाश पर हमला बोल दिया। बीच बचाव में आए उसके बेटे अमित को भी चाकू मार दिया गया, जिससे उसके हाथ की अंगुलियां कट गई। बेटा मुनेश व बेटी आरती के साथ भी मारपीट की गई। घटना स्थल पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद पीड़ित पक्ष के सदस्य घायल अवस्था में थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि चारों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

किराया मांगने पर ऑटो चालक को पीटा

गाज़ियाबाद। हापुड़ से सिंभावली जा रहे ऑटो चालक के साथ दो युवकों ने किराया मांगने पर मारपीट कर दी, जिससे वह घायल हो गया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी।

सिंभावली निवासी दानिश सिंभावली से हापुड़ के लिए थ्री व्हीलर चलाता है। रविवार सुबह वह हापुड़ से सवारी लेकर सिंभावली जा रहा था। गांव उपैड़ा के पास उसके थ्री व्हीलर में दो युवक बैठे। जैसे ही थ्री व्हीलर सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा पहुंचा तो दोनों युवक उतर गए। दानिश ने उनसे किराया मांगा तो उन्होंने अपने आपको कोचिंग सेंटर का छात्र बताते हुए किराया न देने की बात कही। विरोध पर दोनों ने उसके साथ मारपीट की और घायल कर दिया।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।