ताज़ा खबर :
prev next

विधवा को बच्चों सहित ससुरालियों ने घर से निकाला

विधवा को बच्चों सहित ससुरालियों ने घर से निकाला

गाज़ियाबाद। धौलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत पति की मौत के महज तीन माह बाद ही गांव डहाना निवासी एक बेटी को ससुरालीजनों ने उसके दो बेटों सहित घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं उसके पक्ष में गए परिजन के साथ भी अभद्रता की। इसके बाद पीड़िता परिजन सहित रिपोर्ट लिखवाने थाना धौलाना आए तो पुलिस ने पांच दिन बाद आने को कहकर टरका दिया। अब पीड़ित पक्ष एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएगा।

डहाना गांव निवासी रंजना की शादी गाजियाबाद के विजय नगर निवासी एक युवक से हुई थी। उसके पति ने करीब तीन माह पूर्व स्वयं को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि इसके बाद ससुरालीजनों का व्यवहार बदल गया। वे उसके साथ आए दिन मारपीट करने लगे।

रंजना का आरोप है वे उसे प्रताड़ित करके घर से भगाना चाहते थे, लेकिन वह अपने बच्चों के भविष्य को लेकर सब सहन करती रही। शनिवार को भी ससुरालियों द्वारा उसे पीटा गया जिसके बाद महिला ने अपने परिजन को इसकी सूचना दे दी। जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो आरोपितों ने उसके परिजन के साथ भी मारपीट की। वहां से महज एक जोड़ी कपड़ों के साथ रंजना व उसके दो बेटों को ससुराली जनों ने घर से निकाल दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा का कहना है कि कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।