ताज़ा खबर :
prev next

अतुल गर्ग के सहयोग से सेंटपॉल स्कूल में चला स्वच्छता अभियान

अतुल गर्ग के सहयोग से सेंटपॉल स्कूल में चला स्वच्छता अभियान

गाजियाबाद। डॉ. भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर वार्ड नंबर-1 स्थित सेंटपॉल स्कूल में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई अभियान चलाया गया। इस स्वच्छता अभियान में शहर विधायक व राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने भी लोगों का सहयोग किया।

इस मौके पर अतुल गर्ग ने स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार की विकास कार्य योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, केंद्र एवं राज्य सरकार ने श्रमिकों एवं निम्न आयवर्ग के व्यक्तियों के लिए विशेष योजनाएं प्रारंभ की हैं। जिनका हम सभी पात्र लोगो को लाभ लेना चाहिए केवल भाजपा की सरकार ही है जो सभी वर्गों के लिए सोचती है वह सब के हित में योजनाओं को प्रारंभ करती है। भाजपा सब का साथ सब का विकास मंत्र पर कार्य कर रही है। जिस क्षेत्र में पिछली सरकारों ने जाने का सोचा भी नहीं था उन सभी क्षेत्रों में वर्तमान सरकार द्वारा विभिन्न विकास योजनाओं को लागू कर कार्य प्रारंभ कर दिए गए हैं।

इस दौरान प्रतिनिधि अजय राजपूत, राजेन्द्र मित्तल, पार्षद मीनल रान , चम्पा माहौर, सुरेन्द्र सेन, पिंटू, ललित कश्यप, कृपाल, धर्मेंद्र, नेमपाल, आरके आर्य, देवनारायण शर्मा, मुकेश मास्टर, विष्णु पत्रा, नीरज गोयल व सैकड़ो की संख्या में स्थानीय निवासियों सहित नगर निगम कर्मचारी उपस्थित रहें।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।