ताज़ा खबर :
prev next

उन्नाव में हुई घटना प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का नतीजा- राजबब्बर

उन्नाव में हुई घटना प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का नतीजा- राजबब्बर

गाजियाबाद। उन्नाव रेप केस और कठुआ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की घटना के विरोध में कांग्रेसियों ने गाजियाबाद में कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया। इस कैंडल मार्च में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी शामिल हुए। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ घंटाघर से लेकर दुर्गा भाभी चौक नवयुग मार्केट तक मार्च किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने उन्नाव में हुई घटना को प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था का नतीजा बताया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर ओर अराजकता का माहौल है। प्रदेश में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है। भय और असुरक्षा का माहौल होने से महिलाएं घर से निकलने में भी डरती हैं। उन्नाव में हुई घटना में खुद सरकार दोषियों के साथ खड़ी नजर आई। कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन से डरकर कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। साथ ही कठुआ में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना को केंद्र सरकार की नाकामी करार देते हुए राजबब्बर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा-पीडीपी की सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था के मोर्चे पर असफल है। घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र कसाना, महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज, प्रदेश सचिव डॉ. संजीव शर्मा, कांग्रेस नेता लालमन सिंह पाल, कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा, पीसीसी सदस्य प्रेमप्रकाश चीनी, बबलू शर्मा सहित आदि लोग मौजूद रहे।

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर शुक्रवार रात यशोदा अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने अनुज चौधरी का हालचाल लिया। उन्होंने घटना की निंदा की। साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल है। प्रदेश में क्राइम बढ़ रहा है। पत्रकारों पर लगातार हमले हो रहे हैं। पत्रकार देश का चौथा स्तंभ है। इसके बावजूद बदमाश इन पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने अनुज चौधरी के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।