ताज़ा खबर :
prev next

आईटीएस कॉलेज में नवतरंग फेस्ट का शुभारंभ

आईटीएस कॉलेज में नवतरंग फेस्ट का शुभारंभ

गाज़ियाबाद। मोहननगर स्थित आईटीएस संस्थान में तीन नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसदों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में राज्यसभा सदस्य अनिल अग्रवाल, कान्ता कर्दम और विजयपाल तोमर को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह रहे। आईटीएस ग्रुप के वाइस चेयरमैन अर्पित चड्ढा ने कहा कि यह अत्यंत प्रतिष्ठित अवसर है कि केंद्रीय मंत्री और तीनों नए राज्यसभा सदस्य गाजियबाद में एक साथ आए हैं। उनसे यही अपील है कि वे क्षेत्र के गंभीर मुद्दे उच्च सदन में प्रभावी रूप में उठाएं।

 

गाज़ियाबाद। वसुंधरा सेक्टर-10 में साईं माइल्स ऑफ स्माइल्स संस्था ने दंत चिकित्सा शिविर लगाया गया। इसमें बच्चों के दांतों की जांच की गई। संस्था अध्यक्ष डॉ. अरुणिमा सिंघल ने बच्चों के दांतों की जांच की। बच्चों के दांतों में सफाई के अभाव में सड़न और फ्लोरोसिस की समस्या पाई गई। शिविर में लायंस क्लब वैभव ने सहयोगी की भूमिका निभाई। क्लब की अध्यक्ष सुमन बिष्ट ने आवश्यक जानकारी दी। इस दौरान पूनम, पारुल, प्रीति जैन, निधि, रितु जैन आदि मौजूद रहीं।

 

गाज़ियाबाद। आईटीएस कॉलेज में गुरुवार को दो दिवसीय नवतरंग फेस्ट का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर सोलो डांस, क्रिएटिव राइटिंग, टीशर्ट पेंटिंग, फैशन शो, फोटोग्राफी और सेल्फी प्रतियोगिता कराई गई। इसमें 50 से अधिक कॉलेज के 250 छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शशि अस्थाना मौजूद रहे।

 

गाज़ियाबाद। मीनामल धर्मशाला में बृहस्पतिवार को महर्षि कश्यप जयंती समारोह मनाया गया। कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ. राजन कश्यप ने कहा कि कश्यप समाज के लोगों को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने की जरूरत है। आयोजक समिति के सदस्य सुरेन्द्र कश्यप ने बताया कि महर्षि जयंती के अवसर पर हर वर्ष इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Wednesday 18 जुलाई, 2018 23:33 PM