दिल्ली यूनिवर्सटी की छात्रा का इंतकाम, भाई-बहन की फोटोशॉप न्यूड तस्वीर इंस्टा पर डाली

दिल्ली। नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के सराय रोहिल्ला इलाके में बदले की भावना में एक युवती ने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया, जिससे वह खुद ही जेल पहुंच गई। आरोपी लड़की डीयू सेकंड ईयर की स्टूडेंट है। साइबर थाना पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पिछले दिनों इंद्रलोक निवासी एक युवती ने उनके पास शिकायत की थी। बताया कि किसी ने उसके भाई के साथ ही उसकी अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि युवती ने दोनों भाई और बहन को परेशान और बदनाम करने के लिए सार्वजनिक मंचों पर उनके भाई के मोबाइल नंबर के साथ अपमानजनक संदेश प्रसारित किए। वहीं, उनके रिश्तेदारों को भी अश्लील संदेश भेजे गए। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान सानिया के रूप में की गई है, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

जानें लड़की ने क्यों उठाया ये कदम
आरोपी युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी एक लड़के से अच्छी दोस्ती थी, जो उसका पड़ोसी है। उसने कहा लड़के ने उसकी दोस्ती का फायदा उठाकर उसे चरित्र को बदनाम करने की कोशिश की। बदला लेने के लिए उसने इंस्टाग्राम पर एक फर्जी आईडी बनाई और उसकी बहन के साथ उसकी अश्लील, न्यूड तस्वीरें बनाईं और उसपर भद्दे भद्दे कमेंट किए। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल मोबाइल फोन नंबर 19 वर्षीय युवती की मां के नाम पर रजिस्ट्रड था। जिसके बाद उत्तर पश्चिम दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में रहने वाली युवती को पकड़ लिया गया।

Discussion about this post

Stay Connected test

WordPress › Error

There has been a critical error on this website.

Learn more about troubleshooting WordPress.