वास्तु स्पेशलिस्ट चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या, सीसीटीवी में वारदात कैद

हुबली। कर्नाटक के हुबली जिले के एक फेमस होटल में मंगलवार सुबह ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को हुबली के प्रेसिडेंट होटल में अंजाम दिया गया।

चंद्रशेखर गुरुजी शहर के प्रेसिडेंट होटल में किसी से मिलने कारोबारी मकसद से आए थे। सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारते हुए दिखाया गया है। वारदात के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोग मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे।

पुलिस आयुक्त लाभू राम ने कहा, “हमें मोबाइल टॉवर के आधार पर कुछ जानकारी मिली है। हम जांच के बाद हत्या का मकसद जान पाएंगे। हम परिवार के सदस्यों के भी बयान दर्ज कर रहे हैं।” पुल‍िस का कहना है क‍ि सीसीटीवी फुटेल में द‍िख रहे हत्‍यारों की तलाशी का काम तेज कर द‍िया गया है। जल्‍द ही हत्‍यारों को अरेस्‍ट कर वारदात का खुलासा क‍िया जाएगा।

चंद्रशेखर गुरुजी कौन थे?
बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी ने एक ठेकेदार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए। बाद में, उन्होंने बाद में वहां अपना वास्तु व्यवसाय किया। बताया जा रहा है कि वारदात से तीन दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी।

Exit mobile version