मेरा गाज़ियाबाद

लोनी में होटल में काम करने वाले कैशियर की पीट-पीट कर हत्या

लोनी। कोतवाली क्षेत्र की गिरी मार्केट कालोनी के सलाम होटल में गुरुवार रात कैशियर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक के परिजनों ने होटल संचालक समेत सात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूलरूप से ढकोली जनपद बुलंदशहर में रहने वाले बाबूद्दीन परिवार के साथ लोनी के खुशहाल पार्क कॉलोनी में रह रहे हैं। घर में पत्नी आशिया, एक बेटा इमरान (20) और तीन बेटियां हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा गाजियाबाद के एक कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह चार माह से लोनी गिरी मार्केट कॉलोनी स्थित एक होटल पर कैशियर की नौकरी कर रहा था। उसे करीब साढ़े चार सौ रुपये रोजाना मिलते थे।

बुधवार रात करीब आठ बजे इमरान कैश काउंटर पर खड़े थे। तभी होटल में होम डिलीवरी का कैश संभालने वाला कर्मचारी वहां पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। आरोप लगाया है कि होटल मालिक सलाम, छोटा भाई कय्यूम, नौकर अमर, मैनेजर अहसान और तीन अज्ञात लोगों ने एक साथ मिलकर उनके बेटे इमरान के साथ मारपीट की। होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उनका दूसरे कैशियर से झगड़ा होता दिखाई दे रहा है। उसके बाद की फुटेज कैमरे से गायब है। स्वजन ने कैमरे से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।

वहीं घायल इमरान को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालात गंभीर होने पर उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर किया गया। जीटीबी अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोग शव को घर ले आए।

परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को परिवार के लोगों ने लोनी थाने में होटल संचालक और स्टाफ पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

तहरीर के आधार पर सलाम, कय्युम, उमर, अहसान और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लोनी कोतवाली एसएचओ अजय चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.