खेल

यासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया नफरत फैलाने वाला ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

आतंकी फंडिंग के मामले में दोषी करार जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने एक विवादित और भड़काऊ ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में यासीन मलिक का समर्थन किया। इस पर भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

यासीन मलिक को टेरर फंडिंग केस में उसके जघन्य अपराधों के लिए 32 साल बाद बुधवार को दिल्ली की एक विशेष अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसको लेकर अफरीदी ने ट्वीट में लिखा कि भारत जिस तरह से कश्मीर में मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने की कोशिश कर रहा है, उसका कोई मतलब नहीं है।

अफरीदी ने ट्वीट में लिखा था- भारत जिस तरह से कश्मीर में मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने की कोशिश कर रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है। यासीन मलिक पर जो आरोप लगे हैं, वह कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। कश्मीर के नेताओं पर हो रही अवैध ट्रेल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले पर संज्ञान लें।

इसके बाद मिश्रा ने अपने जवाब से अफरीदी का मुंह बंद कर दिया। अमित मिश्रा ने लिखा- डियर शाहिद अफरीदी! यासीन मलिक ने कोर्ट रूम में खुद को दोषी माना है। तुम्हारे जन्मतिथि की तरह सबकुछ गुमराह करने वाला नहीं हो सकता है। अमित मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कश्मीर मामले पर अफरीदी पहले भी कई बार भड़काऊ बयान दे चुके हैं और कई ट्वीट भी कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.