मेरा गाज़ियाबाद

सेनेटरी एजेंसी के गोदाम की दीवार तोड़कर 15 लाख का माल चोरी

साहिबाबाद। थाना क्षेत्र में आराधना बार्डर पर बदमाशों ने एक सेनेटरी की दुकान की दीवार तोड़कर 15 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया। बदमाश अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए हैं।

लोहियानगर के ए ब्लॉक निवासी मुदित का पाईप मार्केट में जीटी रोड पर मुदित एजेंसी के नाम से सेनेटरी का कारोबार है। सोमवार शाम करीब सवा सात बजे वह दुकान व गोदाम का ताला लगाकर घर चले गए थे। मंगलवार को मार्केट में अधिकांश गोदाम व दुकानें बंद रहती हैं। बुधवार सुबह करीब नौ बजे कर्मचारी गोविंद दुकान पर पहुंचा तो उसने खाली प्लॉट में सेनेटरी का सामान बिखरा पड़ा देखा और वहां गोदाम की दीवार टूटी हुई थी। उसने तुरंत एजेंसी के मालिक को चोरी की सूचना दी।

मुदित गोदाम का ताला खोलकर अंदर गए। गोदाम से पीतल की टोंटी, पानी की टंकी, वॉशबेसिन, पाइप समेत करीब 15 लाख का माल गायब था। उन्होंने बताया कि चोर गाड़ी से वारदात को अंजाम देने आए थे। देर रात में उन्होंने गोदाम से सामान कट्टे व पैकेट में बांधकर गाड़ी में भरा, फिर उसे लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

मालिक का कहना है कि उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से गोदाम व दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए थे। उसकी रिकॉर्डिंग के लिए डीवीआर सेट व एलसीडी दुकान में लगे थे। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए पहले कैमरों को तोड़ा, फिर डीवीआर भी साथ ले गए। उन्होंने अभी तक की जांच में 15 लाख का माल चोरी की जानकारी हुई है।

मालिक का कहना है कि कर्मचारी चोरी हुए सामान की सूची तैयार कर रहे हैं। गायब सामान का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। साहिबाबाद थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे का कहना है कि गोदाम के आसपास सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया है। टीम का गठन कर अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.