खेल

रनआउट होने के बाद अश्विन पर झल्ला उठे रियान पराग, नहीं सुधर रहा बर्ताव

कोलकाता। राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज रियान पराग अपने बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर रहते हैं। इस सीजन कई बार मैदान पर उनके बर्ताव फैंस को पसंद नहीं आया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले में रियान की भिड़ंत हर्षल पटेल से हो गई थी। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान उन्होंने अंपायर के फैसले के खिलाफ चिढ़ाने के एक्शन किया था। अब एक बार फिर रियान अपने बर्ताव को लेकर चर्चा में हैं।

पहला क्वालीफायर मैच मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। ये मैच गुजरात टाइटंस ने आसानी से अपने नाम कर लिया है, यानी अब जीटी की टीम फाइनल में एंट्री कर चुकी है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुई है। उसे एक और मौका मिलेगा, जब टीम दूसरे क्वालीफायर मैच खेलेगी। हालांकि इस बीच मंगलवार के मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग ने फिर कुछ ऐसी हरकतें कर दीं, जो चर्चा का विषय बन गई हैं।

दरअसल राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। पारी की आखिरी गेंद लेकर आए यश दयाल, सामने थे जॉस बटलर। जॉस बटलर को लगा कि ये आखिरी गेंद है और उन्होंने एक रन को दो में तब्दील करने की कोशिश की, लेकिन वे रन आउट हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए रविचंद्रन अश्विन। इस गेंद को यश दयाल ने वाइड कर दिया। गेंद वाइड थी और सीधी विकेट कीपर के दस्तानों में गई, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े रियान पराग अपनी क्रीज छोड़कर भाग खड़े हुए और अश्विन की तरफ देखा तक नहीं। काफी दूर निकल जाने के कारण रियान पराग रन आउट हो गए। इस पर वे अश्विन पर बिगड़ते हुए नजर आए। हालांकि गलती खुद रियान पराग की ही थी। लेकिन अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ी ने कोई रिएक्ट नहीं किया।

देवदत्त पडिक्कल पर भी भड़के
रियान पराग का ऐसा बर्ताव यहीं नहीं रूका। राजस्थान रॉयल्स की फील्डिंग के दौरान वह एक अन्य साथी खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल पर भड़क गए। 16वें ओवर में डेविड मिलर ने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला, जिसे पराग ने डाइव लगाकर रोक लिया। गेंद उनसे दूर चली गई, जिसके बाद रियान पराग ने मिड-विकेट पर फील्डिंग कर रहे देवदत्त पडिक्कल पर गेंद उठाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.