मेरा गाज़ियाबाद

अपराधियों के अवैध हथियारों की मरम्मत और कारतूस बेचने पर गन हाउस का मालिक गिरफ्तार

गाजियाबाद। अवैध हथियार रखने व उनकी मरम्मत करने के मामले में पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए तरनजीत गनहाउस संचालक तरनजीत को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गनहाउस का लाइसेंस निरस्त कर गनहाउस को सील कर दिया है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि 45 वर्षीय तरनजीत कोतवाली नगर क्षेत्र में गगन एन्क्लेव का निवासी है। इसकी गन हाउस राकेश मार्ग पर है। 15 अप्रैल को भाटी गिरोह के शूटर नागेश उर्फ नागेंद्र उर्फ बिल्लौरी, मेरठ निवासी आकाश, टीला मोड़ निवासी राहुल कुमार और नितेश की गिरफ्तारी पर हुआ था। उनसे असलाह का जखीरा बरामद हुआ था। उन्होंने पुलिस पूछताछ में गगन एंक्लेव निवासी तरनजीत सिंह के राकेश मार्ग स्थित गन हाउस का नाम लिया था।

साथ ही बताया था कि आकाश त्यागी तरनजीत के पास अवैध असलाह लेकर जाता था और मरम्मत कराकर ले आता था। इसकी जांच के लिए पुलिस ने प्रशासन से कहा था । जांच में असलाह और कारतूस का रिकॉर्ड चेक किया गया। इसमें गड़बड़ी मिली जिससे साफ हो गया कि तरनजीत एक तरह से अपराधियों का मददगार है। मदद के बदले वह मोटी कमाई कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पूछताछ में तरनजीत ने बताया कि वह अक्सर ऐसा करता था। उसके पास कई और अपराधियों के अवैध हथियार भी रिपेयरिंग के लिए आते रहते थे। तरनजीत ने अपराधियों को कारतूस बेचने की बात भी कुबूली है। एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में तरनजीत ने अपना जुर्म कुबूल किया है । इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.