अंतर्राष्ट्रीय

एम्बर से केस के चलते जॉनी के करियर को हुआ नुकसान, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन-6 हाथ से निकली

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स-वाइफ एम्बर हर्ड से जुड़े केस को लेकर काफी चर्चाएं हैं। दोनों इस मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। ये केस तब शुरू हुआ, जब एम्बर ने एक आर्टिकल में डेप पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसके बाद एक्टर ने एम्बर पर मानहानि का केस कर दिया था। अब इस मामले में हॉलीवुड एक्सपर्ट का बयान सामने आया है। टेक्निकल फोरेंसिक विशेषज्ञ रिचर्ड मार्क्स ने कहा कि एम्बर हर्ड के आर्टिकल से जॉनी के करियर को काफी नुकसान पहुंचा है।

एक्टर ने एम्बर हर्ड के लिखे एक ओपीनियन पीस को लेकर मानहानि का मुकदमा किया था, जो 2018 में घरेलू हिंसा को लेकर लिखा गया था। हालांकि, आर्टिकल में जॉनी डेप का नाम नहीं था। एक्टर के एजेंट जैक ने कहा, “इस लेख में लिखा गया था कि उन्होंने 2016 में एब्यूज झेला था। ये लेख उनके अपने एक्सपीरियंस के बारे में था। इधर एजेंट के आरोपों पर एम्बर के वकील ने कहा, “आर्टिकल की वजह से जॉनी के करियर को कोई असर नहीं पड़ा है। खराब पब्लिसिटी उनके खुद के बिहेवियर के कारण हो रही है।”

पहले मिलती थीं फिल्में
जैक ने कहा, “अभिनेता को आरोपों से पहले कई ऑफर्स मिल रहे थे। फिल्म ‘सिटी ऑफ लाइट’ के लिए एक्टर को 8 मिलियन डॉलर फीस मिली थी। ‘मर्डर ऑन द ऑरिएंट एक्सप्रेस’ के लिए 10 मिलियन डॉलर और ‘फैनटॉस्टिक बीस्ट’ के लिए 13.5 मिलियन डॉलर मिले थे। एम्बर के आर्टिकल पब्लिश होते ही जॉनी के हाथ से ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ का रोल निकल गया। इस कारण उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा है।

एंबर ने लगाए सनसनीखेज आरोप
बता दें कि एम्बर हर्ड ने अदालत में जॉनी डेप पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि जॉनी ने उनके साथ मारपीट और यौन हिंसा की है। एम्बर ने कहा, “जॉनी ने उनके प्राइवेट पार्ट में उंगलियां और शराब की बोतल डाली थीं। बुरी तरह मारपीट भी की थी।” हालांकि, एक्टर ने एम्बर के सभी आरोपों से इनकार कर दिया।

2017 में हुआ दोनों का तलाक
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की मुलाकात 2009 में हुई थी। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए। 2017 में उनका तलाक हो गया। 2018 में एम्बर ने एक आर्टिकल लिखा था। जिसमें बिना नाम लिए डेप पर मारपीट के आरोप लगाए। इसी आधार पर एक्टर ने एक्स वाइफ पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का दावा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.