मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: लापता छात्र दिल्ली में मिला, नौवीं कक्षा में कम अंक आने से छोड़ा था घर

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र से शुक्रवार की रात से लापता कक्षा रविवार रात सकुशल बरामद हो गया। नौवीं कक्षा में कम अंक आने के कारण वह घर छोड़कर गया था।

क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाला 10वीं का छात्र शुक्रवार रात करीब दो बजे अचानक घर से लापता हो गया। उसके कमरे में एक धमकी भरा पत्र मिला। इससे उसके स्वजन काफी डर गए। परिजनों ने उसी रात में इंदिरापुरम थाने पर पहुंचकर छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई और उसके कमरे में मिली चिट्ठी की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। करीब दो सौ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। सर्विलांस की भी मदद ली गई। जांच पड़ताल में पता चला कि छात्र 22 मई को दिल्ली के कृष्णानगर में अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गया था। दोनों की दोस्ती स्नैपचेट पर हुई थी। इसके बाद उसने कार्ड से पंच करके मेट्रो ट्रेन में सफर किया। पुलिस ने छात्र के कार्ड की डिटेल्स निकलवाई तो मेट्रो में सफर करने की बात सामने आई। आनंद विहार मेट्रो स्टेशन, बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर उसकी तलाश शुरू की गई। रात करीब 12 बजे वह आनंद विहार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सोता मिला। उसे उसके स्वजन को सौंप दिया गया।

पूछताछ में पता चला कि मेहनत करने के बावजूद नौवीं कक्षा में उसके कम अंक आए थे। इस कारण वह तनाव में था और घर छोड़कर चला गया था। उसने ही धमकी भरा पत्र लिखा था। सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि छात्र को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.