अंतर्राष्ट्रीय

एलन मस्क ने ट्विटर पर डाला नौकरी का विज्ञापन, यूजर्स ने दीं प्रतिक्रियाएं

दुनिया के सबसे अमीर शख्स टेस्ला और स्पेस एक्स के मालिक एलन मस्क ट्विटर डील के बाद से लगभग हर दिन सुर्खियों में हैं। चर्चाओं में रहने की सबसे बड़ी वजह उनके ट्वीट हैं। ट्विटर डील को होल्ड करने की चर्चाओं पर अभी विराम भी नहीं लगा और अब उन्होंने एक नया ट्वीट किया है, जिसे लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने एक नौकरी के लिए विज्ञापन का पोस्ट किया है। नौकरी का ये ऑफर इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के लिए दिया गया है। अपने ट्वीट में एलन मस्क ने लिखा कि उनकी कार कंपनी टेस्ला एक हार्डकोर मुकदमेबाजी विभाग बनाने की योजना पर काम कर रही है। जो उनके किसी भी मुकदमे को शुरू करने से लेकर निष्पादित करने तक का काम करेगी। उन्होंने लिखा कि इस विभाग की टीम सीधे मुझे रिपोर्ट करेगी। इस ट्वीट में आगे लिखा गया कि कृपया मुझे तीन से पांच बिंद़ओं में अपनी असाधारण क्षमता के प्रमाण के बारे में बताएं।

यूजर्स ने इस तरह किया ट्रोल
मस्क के इस ट्वीट पर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई यूजर्स तो उनके इस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल करते नजर आए। उनके किए गए ट्वीट पर एक यूजर ने उसने 2017 में एक बार 69 बियर पी ली थीं, जिसके बाद से उसे कानून का ज्ञान है। किसी ने कहा कि वह बिजनेस स्कूल गया और गंजा हो गया। यूजर्स तीन बुलेट प्वाइंट में इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं। यहां बता दें कि अरबपति कारोबारी के खिलाफ बीते दिनों यौन उत्पीड़न के आरोप की खबरें फिलहाल भी सुर्खियां बनी हुई हैं। हालांकि, मस्क ने इन आरोपों को पूरी तरह से असत्य बताया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.