अपराधख़बरें राज्यों से

पानी के 500 रुपये नहीं देने पर युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या

दिल्ली। राजधानी के आदर्श नगर इलाके में पानी के 500 रुपये नहीं देने पर एक युवक की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बाद हत्या का केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ा है। साथ ही उनसे वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

पुलिस अफसर के मुताबिक, शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे पीसीआर कॉल मिली। कॉलर ने बताया कि प्राचीन मंदिर, केवल पार्क के पास एक युवक को किसी ने चाकू मार दिया है। मौके पर पहुंची आदर्श नगर थाना पुलिस को वहां कोई नहीं मिला। इसी बीच बीजेआरएम अस्पताल से जानकारी मिली कि एक युवक को जख्मी हालत में लाया गया है।

युवक की पहचान केवल पार्क निवासी राहुल के रूप में हुई। इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। जांच में पता चला कि राहुल का उसके पड़ोसी आकाश से मामूली बात पर विवाद हो गया था। बात बढ़ने पर उसने चाकू से कई वार किए, जो पेट, पीठ के ऊपर और दाहिनी आंख के ऊपर मारे गए।

बकाया रुपयों को लेकर हुआ झगड़ा
पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। सीसीटीवी और इनपुट के आधार पर पुलिस ने केवल पार्क निवासी आकाश (23) को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ एक नाबालिग को भी पकड़ा है लिया। साथ ही खून से सना चाकू, आकाश के खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं। वारदात के समय नाबालिग ने डंडे से मारा था।

आकाश ने बताया कि वह पानी सप्लाई का कारोबार करता है और राहुल के घर भी सप्लाई करता था। सप्लाई का 500-600 रुपये बकाया था, जो वह बहाना बनाकर बाद में देने बात कह देता था। इसी को लेकर झगड़ा हुआ। राहुल एलईडी रिपेयर का काम करता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.