मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: युवती का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल तक किया दुष्कर्म

मुरादनगर। थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ साहिबाबाद निवासी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी डेढ़ साल से ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं युवती के मंगेतर को भी अश्लील वीडियो भेज दिया जिससे उसका रिश्ता टूट गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थानाक्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति की 21 वर्षीय पुत्री कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उनके पड़ोस में रहने वालों के मकान में उनका रिश्तेदार साहिबाबाद निवासी देव कुमार नाम का युवक रहता है। आरोप है कि डेढ़ साल पहले युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी डेढ़ साल से युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पिछले दिनों परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया था। लेकिन आरोपी युवक ने मंगतेर के पास युवती की अश्लील वीडियो भेज दी। जिस कारण युवती का रिश्ता टूट गया।

इसको लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। युवती ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर देव पुत्र सुनील कुमार निवासी भोपुरा मीतनगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.