मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में शिकंजी विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या, रुपए मांगने पर हुआ था विवाद

गाजियाबाद। नंदगांव थाना क्षेत्र में शिकंजी के पैसे मांगने पर एक शिकंजी वाले की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

घटना बीते बुधवार 27 तारीख की है। मोहननगर में अर्थला निवासी 28 वर्षीय गौरव कश्यप राजनगर एक्सटेंशन में मेट्रो स्टेशन के पास शिकंजी-जलजीरा की रेहड़ी लगाता था। 27 तारीख की दोपहर करीब 4 बजे बॉबी नामक शख्स अपने दो अन्य साथियों के साथ ई-रिक्शा में बैठ कर यहां पहुचा, तीनों युवकों ने शिकंजी पी वहीं जब गौरव ने रुपए मांगे तो तीनों ने उसकी ईंट और लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। वह गौरव को अधमरा फेंककर फरार हो गए।

गम्भीर रूप से घायल गौरव को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत देख वहां से उसे एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां शुक्रवार सुबह मौत हो गई। इस मामले में गौरव की पत्नी ज्योति ने थाना नंदग्राम में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था, जो अब हत्या में तरमीम किया जा रहा है।

डॉक्टरों ने बताया कि सिर में गंभीर चोटें आने की वजह से गौरव कोमा जैसी स्थिति में चला गया था। उसके सिर से काफी खून बह चुका था। उसके परिवार में उसकी पत्नी और 8 वर्षीय पुत्र का घटना के बाद हाल बेहाल हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.