ख़बरें राज्यों से

गुटखे की पीक से गंदा हावड़ा ब्रिज, IAS अफसर ने अमिताभ, अक्षय, अजय और शाहरुख से किया सवाल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के एक पान-मसाला ब्रांड के विज्ञापन से जुड़ने के बाद तंबाकू को लेकर शुरू हुई कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस बीच एक आईएएस अधिकारी ने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जो कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज की है।

छत्तीसगढ़ कैडर के पश्चिम बंगाल के आईएएस अफसर अवनीश शरण ने 21 अप्रैल को हावड़ा ब्रिज की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा की पीक से फेमस 70 साल पुराना पुल खराब हो रहा है। हावड़ा ब्रिज गुटखा चबाने वालों के हमले का शिकार हो रहा है।” इसी के साथ उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को भी इस पोस्ट में टैग किया। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे पुल का एक पूरा पिलर गुटखा, तंबाकू और पान के थूक से सनकर बहुत ही गंदा नजर आ रहा है।

वहीं अब उन्होंने एक और इसी से जुड़ा ट्वीट किया है, जिसमें हावड़ा ब्रिज की ताजा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘देखिए ‘गुटका प्रेमियों’ की सुविधा के लिए ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने कितना बढ़िया उपाय किया है। अब गुटका थूकने वालों को कोई ‘अपराध बोध’ का सामना नहीं करना होगा। साथ ही पुल की रक्षा भी ‘गुटके की हानिकारक केमिकल’ से की जा सकेगी। वहीं फिर उन्होंने उन सभी स्टार्स को टैग किया।

हाल ही में फिल्मी स्टार अक्षय कुमार ने अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ एक गुटखे का विज्ञापन किया था। ऐसे में जब उनकी आलोचना शुरू हुई और विवाद काफी बढ़ा तो अक्षय कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी मांगते हुए ऐड से अपने हाथ खींच लिए और भविष्य में ऐसा कोई भी ऐड नहीं करने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.