विविध

‘विशाल 26 अप्रैल को मेरी शादी है, मुझे भगा ले जाना’ 10 रू के नोट पर कुसुम का लव लेटर

सोशल मीडिया भी बड़ी अजीब चीज है। यहां कब ,कौन, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इन दिनों 10 रु का एक नोट खूब चर्चा में है। इस नोट पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए खास मैसेज लिखा है।

दुनिया भर में करेंसी नोट्स को देश की अर्थव्यवस्था का रीढ़ कहा जाता है लेकिन भारत में करेंसी नोट्स लोगों के लिए अपने संदेश लिखने का जरिया बन गए हैं। लोग अपने संदेश को अपने प्रेमी तक पहुंचाने के लिए इन नोटों का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इन नोटों पर लोगों के अपनों के लिए लिखे संदेश कई बार वायरल हो चुके हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

इस कड़ी में अब कुसुम ने अपने दिल की बात 10 रुपये के नोट के माध्यम से अपने प्रेमी तक पहुंचाने की कोशिश की है। कुसुम को अपने दिल की बात अपने प्रेमी विशाल तक पहुंचानी थी, तो उसने सीधे अपना मैसेज 10 रुपये के नोट पर लिखा।

अब कुसुम का अपने प्रेमी के लिए नोट पर लिखा लव लेटर वायरल हो गया है। इस लेटर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। दरअसल, कुसुम ने 10 रुपये के नोट पर लिखा है, ‘बिशाल, मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। तुम्हारी कुसुम।

अब कुसुम का लिखा यह मैसेज उसके प्रेमी विशाल तक पहुंचे या न पहुंचे लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

इससे पहले भी इस तरह नोट पर लिखे मैसेज वायरल हो चुके हैं। कुछ साल पहले 10 रुपये के नोट पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा हुआ मैसेज वायरल हुआ था। जबकि कुछ महीने पहले वैलेंटाइन्स डे पर 20 रुपये के नोट पर ‘राशी बेवफा है’ लिखा हुआ वायरल हुआ था। इस पर भी लोगों ने जमकर मीम्स बनाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.