मनोरंजन

अक्षय कुमार ने तंबाकू विज्ञापन करने के लिए फैंस से मांगी माफी, कहा- पैसा दान कर दूंगा

मुम्बई। बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार को अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा था। अब अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस ऐड के लिए माफी मांगी है। बॉलीवुड सुपर स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक माफीनामा पोस्ट किया है।

अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मुझे माफ कर दीजिए। मैं, मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में सामने आई आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे काफी प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा। इस ब्रांड के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं, इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं।

अभिनेता ने आगे लिखा, ”मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को प्रसारित करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं होती। लेकिन मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों का चयन करूंगा। इसके बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआ मांगता रहूंगा।”

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया था करोड़ों का ऑफर
बॉलीवुड एक्टर से इतर साउथ से सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ने एक तंबाकू कंपनी के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया था। इसे लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी ने अल्लू को करोड़ों रुपए का ऑफर दिया था। अल्लू अपने फैंस के बीच किसी भी गलत चीज को प्रमोट नहीं करना चाहते।

गौरतलब है कि बीते दिनों ही अक्षय कुमार का यह विज्ञापन जारी हुआ था। सामने आए इस एड में अभिनेता शाहरुख खान और अजय देवगन, अक्षय कुमार का इस विज्ञापन में स्वागत करते दिखाई दिए। यह पहली बार था जब बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकार एक साथ किसी एड में साथ आए थे। अजय देवगन तो पहले से कई पान मसाला ब्रांड के एड्स में दिख चुके हैं। शाहरुख खान के इस विज्ञापन में भी आने पर इतना बवाल नहीं मचा। लेकिन अक्षय के इस एड में आते ही लोगों से उनकी आलोचना करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.