मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: स्कूल बस की खिड़की से मुंह बाहर निकाल उल्टी कर रहे छात्र का सिर बिजली के खंभे से टकराया, मौत

गाजियाबाद। मोदीनगर में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां स्कूल बस में सवार छात्र की तबीयत बिगड़ी तो वह बस की खिड़की से सिर निकालकर बाहर उल्टी करने लगा। तभी बच्चे का सिर खंभे से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही मासूम ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया।

सूरत सिटी कॉलोनी निवासी नितिन भारद्वाज सीएमओ कार्यालय मुरादाबाद में कार्यरत हैं। उनका इकलौता बेटा अनुराग भारद्वाज हापुड़ रोड स्थित दयावती मोदी पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था। अनुराग स्कूल बस से ही आता-जाता था। बुधवार सुबह वह बस में बैठकर स्कूल जा रहा था। बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी होनी शुरू हो गई। इसी बीच चालक ने पुलिस चौकी के सामने स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग पर बस मोड़ दी तो छात्र अनुराग का सिर बिजली के खंबे और दीवार से जा टकराया। सिर टकराते ही अनुराग लहूलुहान हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में बच्चे को स्थानीय जीवन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में स्वजनों के साथ स्थानीय लोग दयावती मोदी पब्लिक स्कूल पहुंच गए। उन्होंने स्कूल में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के काफी समझाने के बावजूद भी स्वजन ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजने दिया। नाराज स्वजन ने स्कूल में तोड़फोड़ की।

जानकारी मिलने पर एसपी देहात इरज राजा, एसडीएम शुभांगी शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ स्कूल में पहुंच गए। उन्होंने स्वजन को समझाने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। फिलहाल पुलिस ने प्रिंसिपल को कस्टडी में ले लिया है।

एसपी देहात का कहना है कि स्कूल प्रबंधन की भूमिका की जांच की जा रही है। चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अभी कोई लिखित शिकायत स्वजन की तरफ से पुलिस को नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मोदीनगर सीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि बस चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.