ख़बरें राज्यों से

शिवराज सिंह ने अस्पताल में भर्ती शिवम के पिता से की बात, बेटी की शादी में हर संभव मदद का दिया आश्वासन

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन हिंसा में घायल शिवम के पिता से फोन पर बातचीत की। सीएम चौहान ने उन्हें बेटी के विवाह में हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सीएम ने उन्‍हें भरोसा दिया कि शिवम के इलाज में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।

खरगोन में रामनवमी के जुलूस में पथराव के बाद शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका इंदौर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शिवम के पिता से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री ने शिवम के पिता से शिवम के स्वास्थ्य की जानकारी ली। चर्चा के दौरान शिवम के पिता ने सीएम को शिवम के स्वास्थ्य में सुधार की जानकारी दी। उन्होंने बेटी की शादी कराने की बात मुख्यमंत्री से कही।

शिवराज सिंह चौहान ने उनको बेटी के विवाह के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। शिवम की मां ने भी मुख्यमंत्री से बेटी का विवाह कराने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने शिवम के माता-पिता से कहा कि बेटी की शादी मामा कराएंगे, आप चिंता न करें। उन्होंने कहा कि भांजी की शादी मैं करुंगा। परेशानी में हम आपके साथ हैं।

बता दें शिवम की हालत पहले से ठीक है। वह रिकवर कर रहा है। वेंटिलेटर और ऑक्सीजन हटा दिया गया है। फिलहाल शिवम नेचुरल ऑक्सीजन पर है। कुछ पूछने पर रिस्पांस भी कर रहा है, हालांकि अभी शिवम बात नहीं कर पा रहा। डॉक्टरों के अनुसार शिवम के सिर में गंभीर चोट होने के कारण स्थिति गंभीर थी, लेकिन अब पहले से सुधार हो रहा है। धीरे-धीरे हालत ठीक हो रही है।

शिवम का परिवार खरगोन से 100 किमी दूर निसरपुर में रहता है। उसके पिता किसान है। शिवम आईटीआई से कम्प्यूटर साइंस में डिप्लोमा कर रहा है। इस वजह से वह अपने मामा सुरेंद्र जोशी के यहां खरगोन में रह रहा था। शिवम की दो बड़ी बहनें है। जिसमें से एक बहन की शादी 17 अप्रैल को होनी थी, जिसके निमंत्रण कार्ड भी बांटे जा चुके थे। लेकिन उससे पहले हादसा हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से शादी टाल दी गई। परिजन अब शिवम के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.