ख़बरें राज्यों से

यूपी में इस शख्स को सात महीने में 7 बार डस चुकी है नागिन, जानिए पूरा मामला?

रामपुर। यूपी के रामपुर में एक शख्स को काली नागिन के खौफ में जिंदगी जी रहा है। दरअसल, ये नागिन उसे सात बात डस चुकी है। अब तक तो वह किसी तरह जीवित बचा हुआ है, लेकिन उसे डर है कि नागिन उसे कभी भी मौत के घाट उतार सकती है।

रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। बबलू के मुताबिक, सात महीने पहले उसने लाठी से वार कर एक नाग को मार दिया था। मौके से नागिन बचकर निकल गई थी लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली। बबलू की जिंदगी और नागिन के बदले की ये हैरान करने वाली कहानी दूर-दूर तक फैल चुकी है।

बबलू लगातार काली नागिन के खौफ का साये में रह रहा है। बबलू ने बताया कि अब से 7 महीने पहले दो सांप ने मेरे ऊपर हमला बोल दिया था। मैंने एक सांप को मारकर दफना दिया था, लेकिन एक सांप बचकर निकल गया था। लेकिन 7 महीने से एक नागिन मेरे पीछे पड़ी हुई है। मुझे 7 बार डस चुकी है। यह नागिन बबलू की लाठी के वार से अपने आप को बचाने में कामयाब हो जाती है।

बबलू ने कहा, मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं। अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा? फार्म मालिक सत्येंद्र ने बताया कि अब से 7 महीने पहले सांप ने एहसान को काटा और वो जोड़ा था। एहसान ने एक को मार दिया था, जिसके बाद कभी भी सांप उसे काट लेता है और अस्पताल जाना पड़ता है। पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.