ख़बरें राज्यों से

गाजियाबाद के बाद नोएडा के स्कूल में 13 छात्र और तीन शिक्षक कोरोना संक्रमित

नोएडा/गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद के बाद अब नोएडा के सेक्टर-40 स्थित एक स्कूल के 13 विद्यार्थी और तीन शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शिक्षकों और बच्चों के संक्रमित होने के बाद 17 अप्रैल तक स्कूल बंद कर दिया गया है।

सोमवार को सेक्टर-40 स्थित खेतान पब्लिक स्कूल में स्‍टूडेंट और टीचर समेत 16 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। फिलहाल स्‍कूल प्रबंधन ने स्‍कूल बंद कर दिया है। जिला स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मामले की जांच कर रहा है। स्कूल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में एक लेटर भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि उनके स्कूल के करीब 13 बच्चे और 3 अध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

स्कूल प्रशासन द्वारा कुछ दिन के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है सभी अभिभावकों को सर्कुलर जारी कर कहा गया है कि कुछ बच्चे और अध्यापक कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं इसी को लेकर स्कूल को उस दिन के लिए बंद कर दिया गया है। अब खेतान स्‍कूल के बच्चों की पढ़ाई फिलहाल ऑनलाइन माध्यम से की जाएगी।

इसी तरह गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे के भीतर दो स्कूलों के 5 बच्चों में कोरोना का संक्रमण मिला है। पहले इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल में 2 स्टूडेंट कोविड पॉजिटिव पाए गए। इनमें एक बच्ची ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रहने वाली है। वहीं, वैशाली स्थित केआर मंगलम स्कूल के 3 बच्चों में कोरोना का मामला पाया गया है। इन दोनों स्कूलों को एहतियातन बंद कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.