ख़बरें राज्यों से

कौन है सीतापुर का वो महंत, जिसने मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं के बलात्कार की खुलेआम दी धमकी

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महंत ने पुलिस की मौजूदगी में मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं का अपहरण करने और उनका रेप करने की धमकी दे डाली। मंहत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल मच गया। हालांकि, महंत का कहना है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है।

खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंगमुनि दास का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के अवसर पर यह जुलूस निकाला गया था। जैसे ही यह जुलूस मस्जिद के पास पहुंचा तो महंत ने लाउडस्पीकर से भाषण देना शुरू कर दिया।

मंहत का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस मामले में सीतापुर पुलिस का कहना है कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध समुचित धाराओं में अभियोज दर्ज किया जा चुका है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

महंत बजरंग मुनि कहते हैं, ”मैं आपसे पूरे प्यार से कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को छेड़ा गया तो मैं आपकी बहू और बेटी को आपके घर के बाहर लाऊंगा और फिर उसके साथ बलात्कार करूंगा।”

महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो सामने आने के बाद अब महंत ने कहा है कि उन्हें मुस्लिमों द्वारा जान से मारने की धमकी मिल रही है। महंत का कहना है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। बता दें, महंत को पुलिस पहले ही धमकियों के चलते सुरक्षा मुहैया करा चुकी है। महंत की निजी सुरक्षा के लिए उनके पास दो पुलिस गार्ड भी तैनात रहते हैं।

इस मामले में सीतापुर पुलिस का कहना है कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध समुचित धाराओं में अभियोज दर्ज किया जा चुका है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। आइए जानते हैं कौन हैं सीतापुर के महंत, जिनके वीडियो ने यूपी में नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.