मनोरंजन

The Kashmir Files का ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक, जानिए क्या कहा?

मुंबई। तमाम आलोचनाओं और विवादों के बाद भी फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। वहीं अब इस फिल्म मजाक बॉलीवुड अभिनेत्री और मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकंल खन्ना ने उड़ाया है।

अपने अजीब-अजीब सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मशहूर ट्विकंल खन्ना ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में लिखा है कि कैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के हिट होने के बाद कई फिल्म मेकर्स ने ‘अंधेरी फाइल्स’, ‘साउथ बॉम्बे फाइल्स’ जैसे नाम रजिस्टर कराए हैं, यहीं नहीं निर्मातागणों के पास अब बड़े-बड़े शहरों के नाम फाइनल हो जाने की वजह से अब छोटी-छोटी जगहों के नाम पर भी फिल्मों के ऐसे टाइटल रखे जा रहे हैं।

यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो भी एक नाम फाइल कर ली हैं और उसका नाम है ‘नेल फाइल्स’, जिसमें वो खराब मेनिक्योर के बारे में बताएंगी। यही नहीं उन्होंने अपनी मम्मी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से इस बारे में ये बात शेयर भी की है।

उन्होंने आगे लिखा कि कम से कम उनकी फिल्म किसी भी सांप्रदायिक ताबूत में अंतिम कील लगाने से तो हर हालत में बेहतर होगी। फिलहाल अपनी इस पोस्ट की वजह से ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी चर्चा में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.