मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: कार की छत पर खड़े होकर डांस करने वाले युवक गिरफ्तार, अब कान पकड़ मांग रहे हैं माफी

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से युवकों द्वारा बीच हाईवे में गाड़ी छत पर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 20 हजार रुपये का चालान काट दिया था। वहीं अब पाँचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (DME) पर देर रात कार की छत पर खड़े होकर डांस करते लड़कों का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो को देखने से लगता है कि ये युवक शराब के नशे में धुत हैं। यह वीडियो 32 सेकेंड का है। इसमें सफेद रंग की अर्टिगा कार हाईवे किनारे धीमी गति से चल रही है। इसकी छत पर दो लड़के खड़े होकर डांस कर रहे हैं। एक लड़का बोनट पर बैठकर डांस कर रहा है। कुछ लड़के गाड़ी के अंदर भी बैठे हुए हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवकों ने अपनी कार को हाईवे के बीचों बीच रोक रखा है और कार की छत पर खड़े होकर नाच रहे हैं, आसपास गाड़ियां वहां से तेजी से गुजर रही हैं लेकिन इन युवकों को इससे कोई फर्क पड़ता। वे अपनी ही मस्ती में नाचते रहे। जब उन्हें लगता है कि कोई उनका वीडियो बना रहा है तो वे गाड़ी से उतर कर वहां से जाने लगते हैं, कार में कुल 5 लोग सवार थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 20 हजार रुपये का चालान काट दिया। 

चालान के मुताबिक, घटना शुक्रवार (1 अप्रैल) को गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर 13 में बुलंदशहर रोड स्थित है। समय रात 8 बजे बताया गया है। पुलिस ने अब इन युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे पाँचों युवक कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं। युवक कह रहे हैं कि बाबूजी माफ़ कर दीजिए, आज के बाद ऐसी गलती नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.