ख़बरें राज्यों से

आर्यन खान ड्रग्स केस के गवाह प्रभाकर की मौत

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में विटनेस प्रभाकर सेल की हर्ट अटैक से मौत हो गई है। प्रभाकर इस पूरे मामले में एनसीबी का गवाह था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद प्रभाकर सेल चर्चा में आया था और एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

प्रभाकर के वकील तुषार खांडरे के मुताबिक वह चेंबूर के माहुल इलाके में अपने घर पर थे जब दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। प्रभाकर सेल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी लाया जाएगा और वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

प्रभाकर सेल को मामले में एक प्रमुख गवाह माना जाता था। प्रभाकर सेल का दावा था कि वो केपी गोसावी का पर्सनल बॉडीगार्ड था, जिसकी आर्यन के साथ सेल्फी वायरल हुई थी। सेल के हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगे थे। सेल ने हलफनामे में दावा किया था कि वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों से रंगदारी वसूलने की कोशिश कर रहे थे।

प्रभाकर के अनुसार ड्रग केस मामले में 25 करोड़ रुपये के भुगतान पर चर्चा की गई थी, जिसमें से एक अधिकारी समीर वानखेड़े के लिए 8 करोड़ रुपये लेने की बात हो रही थी। प्रभाकर के दावों के तुरंत बाद, एनसीबी हरकत में आई और समीर वानखेड़े व अन्य के बयान दर्ज करने के लिए पांच सदस्यीय टीम को मुंबई भेजा दिया। समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया था और बाद में उनका तबादला कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.