ख़बरें राज्यों से

जम्मू-कश्मीर में बुर्का पहनी महिला ने सीआरपीएफ कैम्प पर फेंका पेट्रोल बम

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में पुलिस और सैन्यकर्मियों पर हमले बढ़ रहे हैं। आतंकवादी कभी गश्त कर रहे सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं तो कभी पुलिस स्टेशनों पर हमला कर रहे हैं। सैन्यकर्मियों पर होने वाले हमलों के बीच जम्मू कश्मीर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। यहां रास्ते से गुजर रही बुर्का पहने एक महिला ने सीआरपीएफ बंकर पर पेट्रोल बम फेंक दिया और वहां से फरार हो गई। महिला के पेट्रोल बम फेंकने का एक वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, गत मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे सोपोर में सीआरपीएफ के एक शिविर पर पेट्रोल बम से हमला हुआ। पेट्रोल बम शिविर के बाहरी गेट के पास गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इसके साथ वहां आग लग गई। प्रवेश द्वार पर खड़े सीआरपीएफ कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पाया। इस दौरान हमलावर महिला मौके से फरार होने में कामयाब रही।

बुधवार सुबह आइजी कश्मीर विजय कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्कापोश महिला की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आम दिन की तरह लोग रास्ते पर जा रहे हैं। तभी नकाब पहने एक महिला वहां से गुजरती है। महिला के हाथ में एक बैग है। सीआरपीएफ का बंकर देखते ही महिला बैग से पेट्रोल बम निकालती है और बंकर पर फेंककर वहां से फरार हो जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.