मनोरंजन

रोते हुए विल स्मिथ ने मांगी माफी, कहा- ‘प्यार आपको उल्टे काम करवा देता है’

लंबे इंतजार के बाद 94वां एकेडमी अवॉर्ड समारोह रविवार 27 मार्च 2022 को शुरू हो चुका है। ऑस्कर समारोह हर साल होता है और कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो यादगार रह जाता है। इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। पहले लगा कि ये स्क्रिप्ट का हिस्सा है और कोई मजाक होगा, लेकिन बाद में माहौल गंभीर हो गया। हालांकि बाद में स्मिथ ने माफी भी मांगी।

विल ने कहा, मैं अकादमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं मेरे बाकी नॉमिनीज से माफी मांगना चाहता हूं। मैं एक क्रेजी पिता की तरह लग रहा हूं जैसा कि उन्होंने रिचर्ड विलियम्स को लेकर कहा। लेकिन प्यार आपको क्रेजी चीजें करवाता है। ये सब बोलते हुए विल की आंखों से आंसू निकल गए।

विल ने आगे ये भी बताया कि इस इंसिडेंट के बाद जब डेनजेल वॉशिंगटन उनके पास आए थे तो उन्होंने क्या कहा था। विल ने कहा, थैंक्यू डेनजल जिन्होंने मुझे थोड़ी देर पहले आकर कहा कि आपको हाई मोमेंट्स के दौरान ध्यान रखना होगा क्योंकि उस वक्त ही आपके पास डेविल (राक्षस) आते हैं।

दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म G.I. Jane में कास्ट किया गया था। जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे, वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं। विल स्मिथ को वाइफ के लिए किया गया ऐसा कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। लोग दंग रह गए। विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें। क्रिस को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगते हुए बात खत्म की। हालांकि बाद में विल स्मिथ ने भी थप्पड़ मारने के लिए माफी मांग ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.