मेरा गाज़ियाबाद

मैं, योगी आदित्यनाथ…….. शपथ लेते ही गुलमोहर एनक्लेव में बंटी मिठाई

गाजियाबाद। 25 मार्च का दिन उस समय इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया जब उत्तर प्रदेश के मुखिया के रूप में योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली। कई मिथकों को तोड़ते हुए योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार स्थापित कर जनता का विश्वास हासिल किया। योगी आदित्यनाथ द्वारा शपथ लेते ही गुलमोहर एनक्लेव में जश्न का माहौल देखने को मिला।

योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की खुशी में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष व श्री शिव बालाजी धाम मंदिर के संरक्षक मनवीर चौधरी के नेतृत्व में मंदिर परिसर में एक विशेष पूजा का आयोजन किया। इस अवसर पर मौजूद सोसायटी के अन्य लोगों ने घंटे व घड़ियाल बजा कर भी अपनी खुशी जाहिर की। सोसायटी के सभी लोगों में मिठाई भी बांटी गई।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने बताया कि कहा कि प्रदेश की कमान एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ के हाथ में जाना सुखद है। प्रदेश को गुंडाराज से मुक्त करने व सभी नागरिकों को समान रूप से विकास मुहैया कराने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार काम करेगी। जो भी कार्य पिछले कार्यकाल में पूरे नहीं हो पाए थे उन कार्यों को योगी सरकार 2.0 में कार्यों को पूरा किया जाएगा। मीडिया प्रभारी गौरव बंसल एवं गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए की पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी ने कहा कि हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि जनता ने योगी सरकार के प्रति अपना विश्वास जताया है उसी प्रकार हर बार जनता योगी सरकार में विश्वास जताये। योगी सरकार उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य सतत रूप से करती रहे।

इस अवसर पर अध्यक्ष मनवीर चौधरी, सचिव विनम्र जैन, मीडिया प्रभारी गौरव बंसल उपाध्यक्ष जी सी गर्ग, सुनीता भाटिया, बी दयाल अग्रवाल, सुरेंद्र राजपूत, एके जैन अमित सिंघल एमएन भार्गव परमजीत, विनय कक्कड़ राजेश गर्ग रविंद्र रिहानी सुशील शर्मा राहुल त्यागी श्याम लाल शर्मा पूर्व अध्यक्षा रश्मि चौधरी सहित सोसाइटी के काफी लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.