अपराधमेरा गाज़ियाबाद

रंगदारी की धमकी और फायरिंग मामले में लोनी विधायक नंद किशोर का करीबी गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक लाख रुपये के इनामी पवन उर्फ कल्लू की मदद करने के आरोप में धनुष गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी धनुष गुर्जर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का खास व करीबी है। बताया गया है कि धनुष गुर्जर ने सलाम होटल के मालिक से रंगदारी मांगने में 1 लाख रुपए के इनामिया बदमाश पवन की मदद की थी और वह अब भी लगातार फरार बदमाश पवन के संपर्क में बना हुआ था।

लोनी गिरी मार्केट स्थित सलाम होटल से रंगदारी मांगने, रंगदारी ना देने पर फायरिंग करने इसके अलावा लोनी में दो भाइयों जैनेंद्र और सुरेंद्र की हत्या में वांछित चल रहे एक लाख के इनामी बदमाश पवन को सहयोग करने वाले धनुष गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। धनुष ने सलाम होटल से रंगदारी मांगने के मामले में बदमाश पवन को सलाम होटल का मोबाइल नंबर व अन्य सामान उपलब्ध कराया था। दिसंबर माह में सिरोली गांव में घुसकर बदमाश पवन द्वारा जैनेंद्र की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी धनुष वादी बन गया था।

पवन उर्फ कल्लू कौन है?
पवन उर्फ कल्लू लोनी के सिरौली गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसके पिता ने दो शादियां की थी। पवन पहली पत्नी की संतान है जबकि दूसरी पत्नी से तीन संतान हैं। पवन के भाई जैनेंद्र और सुरेंद्र ने प्रापर्टी में उसका हिस्सा नहीं दिया, जिसकी वजह से उसने जैनेद्र की हत्या कर दी। बाद में इस मामले में गवान बने सुरेंद्र की भी उसने 6 महीने के अंदर हत्या कर दी। हत्या के बाद से पवन फरार चल रहा है।

पवन के छह साथियों को पहले ही जेल भेज चुकी है पुलिस
फायरिंग की घटना 31 अक्तूबर 2021 की है। इससे पहले अज्ञात नंबरों से होटल संचालक अब्दुल सलाम को 28 अक्तूबर 2021 को फोन किया गया और 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी न देने पर 31 अक्तूबर को आरोपियों ने होटल पर आकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस मामले में 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश पवन उर्फ कल्लू का नाम प्रकाश में आया। जिसके बाद से पुलिस पवन और उसके करीबियों पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पवन के छह करीबी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। जिनमें 25-25 हजार रुपए के इनामी दादरी गौतमबुद्धनगर निवासी अंकुर और पहाडग़ंज दिल्ली निवासी अंश उर्फ हंसा व सोनिया विहार दिल्ली निवासी सूरज शर्मा, लोनी निवासी गौरव, आकाश और ट्रोनिका सिटी निवासी सोनू शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.